UP Lockdown News: यूपी में लॉकडाउन और Night Curfew को लेकर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा- होली के दौरान...

ByFlynn

May 25, 2023 , , ,

उत्तरप्रदेशकेस्वास्थ्यमंत्रीजयप्रतापसिंह(JaiPratapSingh)नेकहाकिराज्यमेंकोरोनाजांचकीसंख्याबढ़ाईगईहै.फोकसऔरटारगेटटेस्टिंगपरध्यानदियाजारहाहै.उन्होंनेकहाकियूपीमेंअभीलॉकडाउनऔरनाइटकर्फ्यू(LockdownorNightCurfew)परविचारनहींकियाजारहाहै.उन्होंनेबतायाकिहोलीमेंबाहरसेआनेवालोंकीटेस्टिंगकीजाएगी.

उन्होंनेकहाकिबुधवारकोप्रधानमंत्रीमोदीकेसाथकोरोनाकोलेकरबैठकभीहैऔरकेंद्रकेनिर्देर्शोंकाराज्यमेंपालनकरायाजाएगा.उन्होंनेबतायाकिउत्तरप्रदेशकेभीकुछजिलोंमेंसंक्रमणकेमामलेबढ़रहेहैं.जिलोंमेंइंटीग्रेटेडकंट्रोलएंडकमांडसेंटरपूरीतरहसक्रियकरदिएगएहैं.होलीकेमद्देनजररेलवेस्टेशनोंऔरहवाईअड्डोंपरयात्रियोंकीरैंडमवप्रारंभिकजांचहोगी.इसकेसाथहीउन्होंनेसाफकरदियाकि यूपीमेंअभीलॉकडाउन(Lockdown)औरनाइटकर्फ्यू(NightCurfew)परविचारनहींकियाजारहाहै.

मालूमहोकिस्वास्थ्यमंत्रालयकीओरसेमंगलवारकोजारीताजाआंकड़ोंकेमुताबिक,बीते24घंटोंमेंकोरोनाके24,492नएमामलेसामनेआनेकेसाथसंक्रमणकेकुलमामले1.14करोड़होगएहैं.इसदौरान131लोगोंकीमौतहुईहै.देशमेंअबतक1,58,856लोगोंकीजानकोरोनाकीवजहसेजाचुकीहै.बीते24घंटेमेंदेशमें20,191मरीजठीकहुए,वहींअबतक1,10,27,543लोगवायरसकोमातदेनेमेंसफलरहेहैं.